Avil Jacson : Youtuber

                                  Avil Jacson
                                   You tuber

नमस्कार मित्रो मेरा नाम avil jacson है वैसे तो मेरा नाम अभिषेक शुक्ल है । मेरा जन्म 29 जुलाई 2002 को हुआ था । मैं मिश्रिख ,सीतापुर का रहने वाला हूं । मेरे पापा एक किसान है । और मेरे घर की आय का स्रोत सरीफ मेरे पापा है। एक दिन मेरे दिमाग में एक बात आई कि °अभिषेक तेरा भी गूगल पर नाम व फ़ोटो होना चाहिए ° लेकिन सबसे बड़ी आफत यह थी की ऐसा क्या किया जाए कि नाम प्रचलित हो जाये । फिर मेरे बुआ के लडके(भाई) ने अपनी वेबसाइट चालू की थी वह उस साइट से फेमस भी हो गए थे।तुरंत अपने भाई शेखर मिश्रा का नाम गूगल पर सर्च किया उनका नाम व एक ब्लॉगर भी आ गया मुझे उनसे बहुत प्रेरणा मिली है व मिलती रहती है ।
             फिर मैंने सोचा कि कुछ अलग हट कर करना चाहिए जिसके लिए मुझे एक बेहतर नाम की जरूरत थी उससमय सलमान भाई की kick release हुई थी जिसमे उनका नाम डेविल था उसी तो देख कर मेरे मन में विचार आया कि मेरा नाम **Avil**  क्यों नही हो सकता ।
                   फिर मैंने सबसे पहले अपना फेसबुक अकॉउंट बनाया क्योंकि मेरे दोस्त शुरुवात छोटे से ही होती है । कुछ महीनों बाद  मैंने शेखर जी का you tube channel (ज्ञानी गुरु जी)देखा   मुझे वह काम बहुत अच्छा लगा और उनका चैनल बहुत ही जल्द फेमस हो गया इसके पीछे उनकी   मेहनत और टैलेंट था और सोचा की मै भी चैनल बनाता हूं जिसका नाम  Avil Jacson रखा।
         http://www.youtube.com/c/AvilJacson444
जिसकी लिंक ऊपर है वो ज्यादा पापुलर नही बट थोड़ा है ।  अब मैं उसी पर कार्यरत हों । फिर मैने एक वेबसाइट (abhiavil.blogspot.in) बनाई थी लेकिन मुझे वह काम जचा नही और मैन एक सप्ताह में साइट बैंड कर दी।
                             23 मई2017 को मैंने अपनी नई वेबसाइट बनाई जिसका नाम www.avilshukla.blogspot.com है हमारे चैनल की जरूर सब्सक्राइब करे।।
बस यही है मेरे यात्रा abhishek to avil बनने की।
धन्यवाद मित्रों
👨🙋🙋🙋👨👮👮💂🙎🙌🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆📱📱📱📱📱📱📱📱📱

Comments

Post a Comment